दोस्त ही निकला 7 लाख रुपए लूट का मास्टरमाइंड, पूछताछ में हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 09:51 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र सैनी): गत 2 फरवरी की रात्रि को कैथल माता गेट के निकट हुई 7 लाख रुपए व गाड़ी की लूट का मास्टरमाइंड पीड़ित का दोस्त अशोक ही निकाल। वह लूट की वारदात को अंजाम देने वालों को पल-पल की सूचना दे रहा था। मामले की जांच करते हुए सीआईए-2 इंस्पेक्टर अनूप की टीम ने जब शिकायतकर्ता विशाल के मित्र अशोक से सख्ती से बातचीत की तो उसने सारे राज उगल दिए। 

अशोक ने बताया कि विशाल कई बार गौरव को ड्राइवर के तौर पर अपने साथ ले जाता था। गौरव को पता था कि आज विशाल कैथल पैसे लेकर जाएगा। इसलिए गौरव ने इसकी सूचना अशोक को दी। कुरुक्षेत्र से पीड़ित विशाल सीधे अशोक के पास पहुंचा, उसी के साथ ही घर गया और रात्रि को एक होटल में खाना खाने भी गया। जिस समय कुछ युवक विशाल से गाड़ी छिनकर ले गए, उस समय भी अशोक कुमार पीड़ित विशाल के साथ ही था। 

पुलिस पूछताछ दौरान विशाल ने बताया कि उसने अशोक को गाड़ी में 7 लाख रुपए होने की बात नहीं बताई थी, इसलिए पुलिस को अशोक पर भी शक नहीं था। लेकिन सीआईए-1 पुलिस ने अशोक के मोबाइल की कॉल रिकार्डिंग निकलवाई तो उसकी बातचीत गौरव के साथ हो रही थी। इसके बाद मामले की कड़ी जुड़ती गई और पुलिस ने अशोक व गौरव से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारे राज पुलिस के सामने उगल दिए।

एसपी विरेंद्र विज ने प्रैस कान्फ्रेंस कर बताया कि इस मामले में सीआईए-1 पुलिस ने गौरव पुत्र निवासी महादेव कालोनी सीवन गेट कैथल, प्रवीन उर्फ सोनू निवासी हरीपुरा, संदीप निवासी हरिपुरा, मोहित उर्फ मोनी निवासी मालखेड़ी, अशोक निवासी खुराना रोड कैथल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई गाड़ी व 7 लाख रुपए की नकदी भी बरामद कर ली है। इसके अलावा पकड़े गए आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकार्ड भी रहा है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static