पुलिस के बेटे की गुड़ागर्दी, घर में घुसकर युवक को पीटा व की तोड़-फोड़

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2017 - 05:10 PM (IST)

गन्नौर (नरेंद्र): उपमंडल के गांव सनपेड़ा में एक युवक की गांव के ही 2 युवकों ने घर में घुसकर बुरी तरह से पिटाई करने व तोड़-फोड़ करने का मामला सामने आया। इसके बाद उसके घर में खड़ी मोटरसाइकिल, घर में लगे शीशे के दरवाजे व अन्य कीमती को सामान को तोड़ दिया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित की पत्नी ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने उसे उपचार के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते उसे पी.जी.आई. खानपुर में रैफर कर दिया। 

घायल युवक की पत्नी ने मैडीकल करवाने के बाद जी.टी. रोड पुलिस चौकी में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित पूनम पत्नी कृष्ण ने बताया कि गांव के 2 युवक हरिओम व पूर्ण उसके पति को जान से मारने की नीयत से घर में घुस आए और उसे लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया। उसकी पिटाई के बाद घर के सामान के अलावा मोटरसाइकिल व दरवाजों के शीशे व अन्य सामान को तोड़ दिया। आरोपित ने उन्हें धमकी भी दी कि सरपंच के चुनाव में वोट न देने का परिणाम भुगतना पड़ेगा। पीड़िता ने बताया कि उसे डरते हुए पुलिस में आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है। 

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि उनमें से एक आरोपी ने धमकी दी है कि उसका पिता पुलिस में है। उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा। महिला का आरोप है कि कई दिन बाद भी पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही। पीड़िता ने चेताया कि उनका गांव में जीना दूभर हो गया है। वे बहुत गरीब हैं। अगर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे न्याय के लिए पुलिस के उच्चाधिकारियों से गुहार लगाएगी।

जी.टी. रोड चौकी प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि पुलिस को महिला ने शिकायत दी है। पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिए कार्रवाई कर रही है। अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static