पीएम मोदी रोहतक तो आ रहे हैं लेकिन यहां से मुंह की खाकर जाएंगे: भुक्कल

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 05:41 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर से मौजूदा विधायक व प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने 10 मई को रोहतक लोकसभा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर कड़ा बयान दिया है। भुक्कल ने कहा कि मोदी जी रोहतक लोकसभा आ जरूर रहे हैं, लेकिन वो यहां से मुंह की खाकर जाएंगे। क्योंकि यहां केवल और केवल दीपेंद्र सिंह हुड्डा का बोलबाला है। वहीं भुक्कल ने अमित शाह व दिग्विजय चौटाला के बयानों पर भी प्रतिक्रिया व पलटवार किया है।

भुक्कल ने कहा कि मोदी जी किस मुंह से रोहतक लोकसभा में आ रहे हैं, पांच साल में कुछ विकास नहीं कराया, फिर किस हक से रोहतक की जनता से वोट मांगने आ रहे हैं। भुक्कल ने कहा कि बीजेपी के जो उम्मीदवार हैं, वो भी दलबदलू है। उनका कोई स्टैंड नहीं है, जनता अच्छे से जानती है।  उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा से चौथी बार भी दीपेन्द्र हुड्डा भारी मतों से विजय होंगे।

अमित शाह के बयान पर भी किया पलटवार
भुक्कल ने अमित शाह के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें अमित शाह ने कहा था कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भ्रष्ट मुख्यमंत्री थे। भुक्कल ने पलटवार करते हुए हुए कहा कि अमित शाह अपने बेटे व पार्टी द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर क्यों नहीं बोलते हैं। उन्होंनेे कहा कि ये लोग केवल और केवल जात-पात की राजनीति कर रहे है। भुक्कल ने कहा कि प्रदेश में भी ये लोग  जाट-नान जाट के बीच खाई पैदा कर सत्ता हासिल करना चाहते हैं, लेकिन प्रदेश की जनता सब समझ चुकी है, इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। 

दिग्विजय द्वारा जींद को राजधानी बनाने के बयान पर दिया जवाब
भुक्कल ने दिग्विजय चौटाला द्वारा जींद को राजधानी बनाने व चंडीगढ़ कार्यालय को जींद शिफ्ट करने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कहने और करने में बहुत फर्क होता है। ये लोग पिछले 15 साल से इनेलो में रहते हुए भी ऐसे ही झूठे प्रलोभन देते थे, अब इनेलो से अलग होकर भी ऐसे झूठ बोलते फिर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static