सात फेरे लेने से पहले दुनिया को अलविदा कह गई दुल्हन, मातम में बदल गई शादी की खुशियां

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 09:37 AM (IST)

चरखी दादरी (नरेंद्र): घर पर शादी की तैयारियां जोरों पर थी, परिवार वाले खरीदारी में जुटे थे, लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि महज 19 दिनों के बाद जिस युवती के हाथों पर मेहंदी रचाई जानी थी वह सात फेरे लेने से पहले ही इस दुनिया से अलविदा हो जाएगी। एक दर्दनाक हादसे में युवती की मौत हो गई। जिससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई हादसा दादरी के महेंद्रगढ़ रोड पर चिड़िया मोड़ के समीप वीरवार शाम को हुआ। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक गांव मंदोली निवासी रेणु की दादरी के रविदास नगर निवासी कर्मवीर के साथ आगामी 16 फरवरी को शादी होनी थी, दोनों के ही परिजन शादी की तैयारी में व्यस्त थे। वीरवार को रेणु अपनी मां सुमन, मौसेरी बहन प्रीति और चाचा प्रवीण के साथ शादी की तैयारियों को लेकर दादरी आई थी। यहां पर काम निपटाने के बाद रेणु अपने चाचा प्रवीण व बहन प्रीति के साथ बाइक पर सवार होकर मंदोली वापस जा रही थी, जबकि उसकी मां सुमन अन्य कार्यों के चलते यहीं पर रुक गई। लेकिन इस बीच चिड़िया मोड़ के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें रेणु व प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका चाचा प्रवीण घायल हो गया। 

PunjabKesari, haryana

इस हादसे की जानकारी मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। वहीं इसकी सूचना मिलने के बाद चरखी दादरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इस बारे थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि इस हादसे के बाद ट्रक चालक फरार। मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जबकि ट्रक के कब्जे में ले लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static