चलते ऑटो में युवती से छेड़छाड़,  विरोध कर रहे भाई को पीटा

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 09:55 AM (IST)

पानीपत: जिले की एक कॉलोनी में युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यही नहीं बदमाशों ने विरोध कर रहे फुफेरे भाई के साथ मारपीट भी की।  चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में एक युवती ने बताया कि वह विद्यानंद कॉलोनी की रहने वाली है। 12 मई को वह अपनी बुआ के लड़के मोसिन के साथ मामा की शादी के लिए शॉपिंग करके वापस लौट रही थी। रात करीब 10:30 बजे जब वे ऑटो में आ रहे थे तो शंभू फैक्ट्री के नजदीक ऑटो रुका। वहां से 7-8 लड़के ऑटो में आकर बैठ गए।

उन सभी लड़कों ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिसका विरोध मोसिन ने किया। मगर आरोपी नहीं माने। मोसिन ने अपना पुलिस को सूचना देनी चाही तो आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन कर नीचे पटक कर तोड़ दिया। उसकी जेब से 15 हजार की नकदी भी निकाल ली।  

युवती का कहना है कि मारपीट छेड़छाड़ लूटपाट करके आरोपी उतर गए। वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। 13 मई को वह मकान मालिक भी थाने में पहुंच गया, जिस के मकान में सभी आरोपी रहते हैं। आरोपी भी थाने में पहुंचे, जिन्होंने युवती को धमकी दी कि अगर उसने केस नहीं उठाया तो वह उसे जान से मार देंगे, उसकी मां को झूठे मुकदमे में फंसा देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static