मेवात से गुड़गांव में किया जा रहा था नशे का कारोबार, एक गिरफ्तार, तीन फरार

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 04:04 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): मेवात के रास्ते गुड़गांव में नशे की खेप सप्लाई करने आ रहे एक युवक को अपराध शाखा सेक्टर-10 ने काबू किया है जबकि तीन आरोपी भागने में कामयाब रहे। पकड़ी गई नशे की खेप की कीमत लाखों रुपए आंकी जा रही है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है और इसके फरार हुए तीन अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी यह नशे की खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई किया जाना था इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, गुड़गांव पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर-10 को सूचना मिली थी कि तावडू से चार युवक दो बाइकों पर सवार होकर गांजा पत्ती लेकर गुड़गांव आ रहे हैं। उनके पास भारी मात्रा में नशे की खेप है। इस पर अपराध शाखा ने सिटी सोहना थाना एरिया में नाकाबंदी कर दी। कुछ देर बाद दो बाइक पर चार युवक आते दिखाई दिए जिन्होंने पुलिस नाके को देकर अपनी बाइकें रोक ली और मुड़कर वापस भागने का प्रयास करने लगे। आरोपियों ने नशे की खेप को सड़क किनारे फेंक दिया जिसके बाद पुलिस ने दौड़कर उन्हें काबू करने का प्रयास किया तो एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ पाया जिसकी पहचान तावड‍ू के गांव पिपाका निवासी जहीर के रूप में हुई। पुलिस ने मौके से बरामद गांजा पत्ती का वजन कराया तो पता लगा कि यह गांजा 49 किलो से अधिक है। 

 

एसीपी वरुण दहिया की मानें तो पकड़े गए गांजे की बाजार में कीमत लाखों रुपए है। फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है कि आरोपी गांजा कहां से लाए थे और कहां सप्लाई किया जाना था। इसके फरार तीनों साथियों की गिरफ्तारी के लिए भी दबिश दी जा रही है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static