नशे की पूर्ति के लिए बन गए थे लुटेरे, गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 04:29 PM (IST)

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में नशे और अय्याशी की लत को पूरा करने के लिए कंपनी कर्मचारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को काबू कर लिया है। आरोपियों द्वारा 4 फरवरी की रात को वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोपियों की पहचान रज्जे, सुरेंद्र और संजीत के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से लूटा गया लैपटॉप, बाइक सहित अन्य सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि रज्जे का पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

पीड़ित का कंपनी में था आखरी दिन

दरअसल दिल्ली के रहने वाले पीयूष चौहान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह स्पिनी कंपनी में कार्यरत है। 4 फरवरी की रात को उनका अंतिम कार्य दिवस था। रात करीब 11 बजे वह ब्रूटल के पास गया और वहां उसने शराब का सेवन भी किया। रात करीब ढाई बजे वह घर जाने के लिए निकला और कैब का इंतजार करने लगा, लेकिन कोई कैब नहीं मिली। इसके लिए वह मेट्रो लाइन के नीचे से पैदल-पैदल ही नीलकंठ हॉस्पिटल के पास से गुरुग्राम-दिल्ली रोड पर जाने लगा। इस दौरान उसे चार युवकों ने आवाज दी, जिस पर उसे शक हुआ और वह उनसे बचने के लिए भागने लगा। इस पर उन युवकों ने उसका पीछा किया और एमजी रोड पर खुशबू चौक के पास उसे काबू कर लिया और उससे लैपटॉप, मोबाइल सहित अन्य सामान लूट लिया और फरार हो गए।

3 आरोपी काबू 

नशे में होने के कारण उसने पुलिस को शिकायत नहीं दी। अगले दिन वह पुलिस के पास पहुंचा और आप बीती बताई। थाना प्रभारी बलराज ने बताया की पुलिस ने मामले में IPC 392 व 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की और तकनीकी सहायता की मदद से एक आरोपी का मधुबनी में होना पता लगा। जिस पर पुलिस ने उसे मधुबनी से काबू किया जिसकी पहचान रज्जे के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के दौरान सुरेंद्र और संजीत को भी गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static