हांसी: पानी के विवाद को लेकर पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, मौके से फरार हुआ आरोपी

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 01:14 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी  के गांव सुल्तानपुर में नहरी पानी के विवाद के चलते पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जबकि झगड़े में मृतक के पुत्र के सिर में लाठी से वार किया गया जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए हंसी के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रेफर कर दिया। उन दोनों को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पूर्व सरपंच साधु राम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं उसके पुत्र का इलाज चल जा रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि पूर्व सरपंच साधु राम व उसका पुत्र सुखबीर वीरवार को अपने खेत में पानी लगा रहे थे कि उसी दौरान पड़ोसी मनजीत के साथ पानी को लेकर झगड़ा हो गया जिस पर गुस्साए मनजीत ने साधुराम पर गोली दाग दी। गोली साधु राम के पेट में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पिता को बचाने आए पुत्र सुखबीर के सिर पर भी मनजीत ने बंदूक के बट से वार कर घायल कर दिया। आरोपी मनजीत मौके पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर को फेंक कर वहां से भाग गया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद जब परिजन उन दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे तो आरोपी मनजीत उन पर दोबारा हमला करने के लिए नागरिक अस्पताल आया था। लेकिन वह वहां भीड़ व साधु राम के परिजनों को देखकर फरार हो गया। थाना प्रभारी प्रतीक सिंह ने घटनास्थल का जाया जा कर वारदात में प्रयुक्त बंदूक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static