फिर लाल हुआ जगाधरी रोड, टैंकर की चपेट में आने से सैनिक की पत्नी की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2017 - 10:07 AM (IST)

अंबाला(जतिन):अम्बाला-जगाधरी रोड पर गोबिंद नगर चौक के निकट गत दोपहर टैंकर की चपेट में आकर एक्टिवा चला रही महिला की मौत हो गई जबकि उसकी भतीजी घायल हो गई। घटना के तुरंत बाद महिला को राहगीर ने अपनी कार में डालकर छावनी सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां घायल महिला को उपचार देखकर डाक्टर ने पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया लेकिन बीच रास्ते उसने दम तोड़ दिया। वहीं घायल युवती का महेशनगर में ही किसी प्राइवेट डाक्टर से उपचार करवाया गया। महेशनगर पुलिस ने कैंटर सहित चालक को काबू कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद रोड पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं, जिसे पुलिस ने सुचारू करवाया।

महेशनगर थाना एस.एच.ओ. सुभाष ने बताया कि मृतक महिला की पहचान गांव कोड़वा खुर्द निवासी बलजीत कौर के रूप में हुई है। उनके पति नायक मंजीत सिंह भी सेना की इंजीनियर रेजिमेंट में पंजाब में तैनात हैं। पुलिस ने बताया कि वह अपनी भतीजी दमनदीप (ज्योति) के साथ सामान खरीदारी के लिए कैंट आई थी और सामान खरीदारी कर गांव कोड़वा खुर्द जा रही थी। जैसे ही वह गोबिंद नगर चौक के पास पहुंची तभी कैंटर की चपेट में आ गई। घटना ने समूचे परिवार को झिंझोर कर रख दिया है। 

पहले भी हुए हादसे 
इससे पहले भी जगाधरी रोड पर कई हादसे हो चुके हैं। इसी माह 14 मार्च को गांव कोड़वा कलां निवासी महिला बाइक पर बेटे के साथ गांव वापस जा रही थी, जब इसी स्थान पर वह ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में मौके पर ही महिला ने दम तोड़ दिया था। इससे पूर्व भी रोड पर गंभीर हादसे हो चुके हैं। लगातार होते हादसों के बावजूद भी प्रशासन अब तक नहीं जागा है और अब भी जगाधरी रोड पर सुरक्षा के नाम पर कुछ नहीं है। छावनी में अब जगाधरी रोड खूनी रोड के नाम से जानी जाने लगी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static