पंचकूला के परेड ग्राउंड में हरियाणा राज्यपाल सत्यदेव नारायण ने किया ध्वजारोहण

punjabkesari.in Saturday, Jan 26, 2019 - 11:06 AM (IST)

पंचकूला( उमंग): देश आज 70वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस अवसर पर जहां राजपथ पर धूम मची हुई है वहीं देश के हर एक कोने में बड़ी धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में हरियाणा में हर जिले में जिला स्तरीय कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है।

PunjabKesari, governor, flag hoisting, parad graund

हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राज्यस्तरीय समारोह में पंचकूला सेक्टर-5 स्थित परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली। इस अवसर पर उन्होंने मार्च पास्ट में भाग लेने वाली परेड का निरीक्षण किया।

PunjabKesari, governor, flag hoisting, parad graund

इस अवसर पर उन्होंने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस समारोह की बधाई देते हुए कहा कि वह उन सब अमर शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हैं जिनके महान त्याग और बलिदानों की वजह से हमें आजादी प्राप्त हुई।

PunjabKesari, governor, flag hoisting, parad graund

इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारसांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। हरियाणा पुलिस द्वारा शानदार डोगशो का आयोजन किया गया। जिससे देखकर पंचकूलावासी बहुत प्रभावित हुए। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा विकासपरक विभिन्न जन-कल्याण कार्यनीतियों को दर्शाने वाली झांकियों का भी प्रदर्शन किया। उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाली सांस्कृतिक टीमों व प्रत्येक क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले 81 व्यक्तियों को राज्यपाल ने सम्मानित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static