हरियाणा आवास बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन संदीप जोशी ने संभाला पदभार

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 05:21 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): हरियाणा आवास बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन संदीप जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दूरगामी सोच के तहत वर्ष 2022 तक प्रदेश के सभी लोगों को घर मुहैया करवाए जाएंगे और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बोर्ड द्वारा व्यापक स्तर पर कदम उठाए जाएंगे। संदीप जोशी ने वीरवार को पंचकूला में हरियाणा आवास बोर्ड के चेयरमैन का पदभार सम्भाला। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन अनुसार प्रदेश के सभी नागरिकों को शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आवास मुहैया करवाने के लिए कार्यवाही में तेजी लाई जाएगी। इसके लिए प्रदेश में कई योजनाएं चलाकर लोगों से आवेदन मांगे गए और अब इनकी प्रगति रिपोर्ट लेकर शीघ्र ही अमलीजामा पहनाया जाएगा। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भी लोगों को घर उपलब्ध करवाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वे हरियाणा आवास बोर्ड को मुनाफे में लाने के लिए अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ पूरी ईमानदारी ओर कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करेंगे और आवास बोर्ड को लोगों की अपेक्षाओं और आशाओं के अनुरूप आगे बढ़ाने के साथ-साथ खरा उतरने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार के प्रयासों से हरियाणा आवास बोर्ड को 7 करोड़ रुपए से लेकर 150 करोड़ रुपए तक लाभान्वित करने का कार्य किया है। इसके लिए मुख्यमंत्री एवं बोर्ड के पदाधिकारी बधाई के पात्र है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static