इनेलो का बीजेपी के साथ गठबंधन छोटी बात, इनका तो विलय होगा: दुष्यंत (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 10:20 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): लोकसभा चुनावों का बिगुल जल्द बजने जा रहा है, इससे पहले ही सभी पार्टियां खुद को मजबूत करने में जुटी है। आज अंबाला में जन नायक जनता पार्टी सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की व पार्टी कार्यकर्ताओ से मीटिंग भी की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने दूसरी पार्टियों से आए लोगों को पार्टी में ज्वाइन भी करवाया।

दुष्यंत चौटाला ने ने कहा कि आज वो परिवार हमारे साथ आ गये हैं जो देवी लाल के साथ काम करते थे लेकिन वो टूट गये थे। उनके आने से पार्टी मजबूत होगी। उन्होंने कहा लोकसभा चुनावों में कम समय बचा है इसलिए संगठन गंभीरता के साथ लक्ष्य को साथ ले आगे बढ़ रहे रहा है। 

इस मौके इनेलो व बीजेपी में गठबंधन की अटकलों व अंबाला में दोनों पार्टियों के नेताओं के एक मंच पर दिखने को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा आज जो हालात इनेलो के हैं, मुलाना से इनेलो के पूर्व विधायक भी भाजपा में चले गए, गठबंधन छोटी बात है यह विलय तक जाएंगे।

अशोक तंवर द्वारा जेजेपी को भाजपा की बी टीम कहे जाने पर दुष्यंत ने तंवर पर करारा प्रहार किया और कहा तंवर बताएं कि वो कांग्रेस की किस टीम के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता से पूछलो कि वो किस गुट से है तो उसे सोचना पड़ जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static