बड़ा हादसा: ओवरटेक करते समय हरियाणा रोडवेज की बस पलटी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 08:40 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी से दादरी के लिए एचआर 61ए 5458 नम्बर की बस दादरी से एक किलोमीटर पहले निर्माणधीन तंग रास्ते पर अचानक खाई में गिर गई, जिससे करीब बस चालक सहित 11 लोग घायल हो गए। बस की स्पीड कम होने से बस ने ज्यादा पलटी नहीं खाई और खाई में जा गिरी, यदि बस अधिक पलट जाती तो कई यात्रियों की जान जा सकती थी।

PunjabKesari

यह हादसा तब हुआ जब बस तंग रास्ते से सामने जा रहे ट्रक को ओवरटेक करके आगे निकल रही थी। इस दौरान ट्रक के आगे अचानक साइड में गहरा गड्ढा आ गया, जिससे ट्रक चालक बचाने लगा, उसी वक्त बस चालक ने बस को सड़क से नीचे उतार दिया। बारिश के कारण वहां पर मिट्टी  नीचे से निकली हुई थी, जिससे बस का पहिया उमे जाम हो गया और खाई में गिर गई। 

PunjabKesari

बस चालक रामबीर और रामावतार परिचालक ने बताया कि तंग रास्ता था, जब ट्रक से साइड लेकर बस निकलने लगी तो साइड में गड्ढा था और बस उस मे धंस गई। बस अधिक नहीं पलटी सभी बाल बाल बच गए। यदि बस अधिक पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। निर्माणाधीन सड़क साइड में बारिश के पानी के कारण मिट्टी कटी हुई थी, इससे बस खाई में गिर गई।

PunjabKesari

बस में भिवानी से दादरी की तरफ आ रहे एक यात्री ने बताया कि तंग रास्ते मे कई स्थानों पर गड्ढे बने हुए हैं और साइडों में बारिश से सड़क के किनारे कटे हुए हैं कई स्थानों पर ऐसी ही स्थिति बनी हुई है। इसलिए एनएच के अधिकारियों को इस मामले संज्ञान लेना चाहिए, सड़क पर जो कटाव बने हुए हैं, उनको जल्द ठीक किया जाए, नहीं तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static