तेज रफ्तार कार सड़क किनारे नाले में गिरी, दो महिलाओं की मौत

7/7/2020 6:39:13 PM

भिवानी (अशोक): भिवानी में एक बार फिर तेज रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली। यहां सोमवार देर शाम जींद रोड़ पर धनाना गांव के पास तीव्र मोड पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे नाले में जा गिरी, जिसमें पंजाब के रहने वाली दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार सवार दो पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि पंजाब के समाना निवासी एक परिवार ने भिवानी के दादरी गेट पर कपड़े की दुकान की हुई है। इनकी यहां एक साल से दुकान है। सोमवार को देर शाम ये परिवार वरना कार में सवार होकर पंजाब से भिवानी आ रहा था। भिवानी में पहुंचने से महज 13-14 किलोमीटर दूर ही इनकी कार धनाना गांव के पास मोड पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाले में जा गिरी। जिससे कार में सवार दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो पुरुष गंभीर रुप से घायल हो गए।

PunjabKesari, haryana

इसकी सूचना पाकर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीभगवान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद कार को नाले से निकाला गया। थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि ये परिवार पंजाब का था, जो अपनी दुकान के लिए भिवानी आ रहा था। उन्होंने बताया कि तीव्र मोड पर तेज रफ्तार के चलते कार नाले में गिरी है।

उन्होंने बताया कि मृतक निंतू 40 वर्षीय व संतोष 55 वर्ष की थी। वहीं घायल नरेश 45 साल का व अकानी 60 साल का है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस तीव्र मोड के पास अकसर हादसे होते हैं, इसलिए नेशनल हाईवे अथॉरिटी को इस बारे में लिखा जाएगा।


Edited By

vinod kumar

Related News