यमुनानगर में ऑनर किलिंग, युवती के पिता और ताऊ पर लगे गंभीर आरोप, हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 07:46 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित) : जिले  की विधानसभा क्षेत्र के गांव नाहरपुर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, जहां 20 वर्षीय युवती के पिता व ताऊ पर उसकी हत्या करने का आरोप लगा है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर डीएसपी रादौर रजत गुलिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए गए। मृतक युवती के मामा की शिकायत पर पिता व ताऊ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

PunjabKesari

 

युवती के मामा ने पुलिस को शिकायत देकर पिता व ताऊ पर लगाए आरोप

थाना जठलाना प्रभारी संदीप कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाहरपुर गांव में एक 20 वर्षीय युवती की मौत हो गई थी। वहीं युवती के मामा ने मृतका के पिता और ताऊ पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि युवती घरवालों की मर्जी से शादी करने के लिए तैयार नहीं थी। इसलिए उसके पिता और ताऊ से उसे मौत के घाट उतार दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के मामा की शिकायत के आधार पर उसके पिता और ताऊ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

विदेश में रहने वाले गांव के युवक के साथ था मृतका का प्रेम प्रसंग

मामला गांव के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग होने से जुड़ा हुआ भी बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार वह युवक इन दिनों विदेश में रहता है, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक की पहचान क्या है और वह किस समुदाय से जुड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और जांच में सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static