हुड्डा के खिलाफ अभी एेसी सैकड़ों FIR होंगी दर्ज: दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Monday, Sep 03, 2018 - 01:56 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): प्रदेश की राजनीति पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा और रॉबर्ट वाड्रा पर जमीन घोटाले में हुई एफआईआर के बाद पूरी तरह से गरमा चुकी है। राजनीतिक दलों की इस पर बयान बाजी जारी है। देर शाम यमुनानगर पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला ने भी इस मामले में बोलते हुए कहा कि यह तो 5 साल पहले हो जानी चाहिए थी। लेकिन सरकार ने कोई अहम कदम नहीं उठाया। उनकी यह बात स्पष्ट करती है कि कहीं ना कहीं बीजेपी किन लोगों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है।
PunjabKesari
चौटाला ने बताया की युवाओं को एक जुट करके किस प्रकार संगठन को एक नई ताकत देनी है और आने वाली 25 सितंबर को स्वर्गीय चौधरी देवी लाल जी का जन्मदिन मनाने का काम हम गोहाना मैं कर रहे है और इसका न्योता देने के लिए आज यहां पहुंचे है। यही आग्रह सभी साथियों से की एक जुट होकर तमाम साथी घर घर जाकर निमंत्रण दे और ज़्यादा से ज़्यादा लोग  गोहाना की धरती पर पहुंचने का काम करे ।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री  भूपेंद्र सिंह हुड्डा हुडा ओर वाड्रा पर एफ.ई.आर लाज होने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह तो पांच साल पहले होने चाहिए था। बीजेपी को केंद्र में आये साढे 4 साल हो गए है पर इसपर कोई  कदम नही उठाये गए। जबकि यह मुद्दा जो उठा यह चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने नवंबर 2012 के अंदर सरकार के संज्ञान में लाने का काम किया था और बीजेपी ने इसके बाद राजस्थान के कारनामों का चिट्ठा भी खोला था पर आज तक कोई कदम ना उठा न कोई कार्यवाही उठी।

हरियाणा में 3 पार्टियां मिल कर चुनाव लड़ेंगी इस सवाल पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला कहते है कि हमे किसी से एलर्जी नही है सिर्फ कांग्रेस से एलर्जी है, इसलिए इंडियन नेशनल लोकदल न कभी कांग्रेस के साथ जा सकती है और न कभी जाएगी और न ही विचार करेगी और मुझे पूरी उम्मीद है कि  हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static