शख्स ने पुलिस को लगाया फोन, बोला- 'मैंने अपनी पत्नी को मार दिया', फिर पहुंच गया थाने

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 10:17 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर): हरियाणा के जिला रेवाड़ी में पडऩे वाले रोहड़ाई थाने में सुबह चार बजे फोन बजा। फोन करने वाले ने कहा कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला है। लेकिन पुलिस को लगा कि कोई मजाक कर रहा है। लेकिन जब पुलिस ने फोन करने वाले शख्स की बातों को गंभीरता से नहीं लिया तो वह खुद ही चलकर थाने पहुंच गया, जिसपर पुलिस भी हतप्रभ रह गई। हालांकि शख्स के थाने आने पर पुलिस उसके साथ घर गई तब जाकर पूरी घटना का खुलासा हुआ।

दरअसल, रोहड़ाई थाने के अंतर्गत गांव नांगलिया रणमोख में एक युवक ने बुधवार सुबह 4 बजे सिर में बैट मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने स्वयं ही रोहड़ाई थाने में फोन कर कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस कुछ समझ पाती उससे पहले ही युवक रोहड़ाई थाने में पहुँच गया। वीरपाल यादव (28) पुत्र कंवर सिंह मंगलवार की शाम अपने घर बच्चों समेत छत पर सोया था। लेकिन सुबह छत पर पत्नी मनीषा उम्र 26 का शव पड़ा मिला। 

पुलिस लगा मजाक कर रहा है शख्स
वहीं परिजनों को घटना तब पता चला जब सुबह 5.30 बजे पुलिस ने आकर गेट खुलवाया और पूछा कि वीरपाल और उसके बच्चे कहां हैं। पहले तो पुलिस को भी लगा कि वीरपाल मजाक कर रहा है, लेकिन मनीषा का शव छत पर पड़ा देखकर परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोसली पुलिस उपअधीक्षक ने भी मौके का मुआयना किया।

PunjabKesari,haryana

पोस्ट ऑफिस में आईपीओ था, दिमागी हालत खराब थी
जांच अधिकारी करणसिंह ने बताया कि आरोपी वीरपाल यादव की पिछले एक साल से दिमागी हालत सही नहीं थी। वह दिल्ली पोस्ट आफिस में आईपीओ की पोस्ट पर नौकरी कर रहा था लेकिन दिमागी हालात सही नहीं होने के कारण ज्यादातर समय ड्यूटी पर पहुंचते ही लौटकर आ जाता था। परिजन उसका एक साल से इलाज करवा रहे थे। इसलिए लड़की के परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाने के लिए भी बयान नहीं दिया। 

अधिकारी ने बताया कि वीरपाल द्वारा स्वयं फोन करने के कारण व हत्या का जुर्म कबूल करने के कारण पुलिस को हत्या का मुकदमा दर्ज करना पड़ेगा। वीरपाल के एक 2 साल का बेटा व 4 साल की बेटी है। घटना के समय बेटा उनके पास ही सो रहा था व बेटी अपनी दादी के पास सो रही थी। इस घटना से गांव में हर कोई हतप्रभ है, क्योंकि वीरपाल बेहद शरीफ व साफ छवि का था और पति पत्नी के बीच कभी कोई अनबन सामने नहीं आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static