ससुराल वालों ने विवाहिता पर तानी पिस्तौल, जान से मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 08:44 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : गांव धुनैला में विवाहिता के सिर पर पिस्तोल तान उसे जान से मारने की धमकी देने का माममा सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि दहेज के लालची ससुराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट कर ऐसा करते हैं। कई माह बाद वह पांच बच्चों के साथ ससुराल लौटी तो ससुर ने उस पर पिस्तोल तान दी। सास, ननद व अन्य ने मिलकर उसे पीटा। महिला की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मूलरूप से गांव धुनैला निवासी महिला मुनफेदी ने बताया कि उसकी शादी को करीब 25 साल हो चुके हैं। शादी के बाद से ही पति जावेद, सास कश्मीरी, ससुर नूर मोहम्मद, ननद सरमीना, सईमन, ननदेऊ अफसर मिलकर गाली-गलौच करते हैं और ताने मारते हैं। आए दिन दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की जाती है। सभी उसे कहते हैं कि तू सुंदर नहीं है और हमारी जमीन तो 10-15 करोड़ रुपये की है, तेरे से सुंदर बहू लेकर आएंगे। जिसके चलते महिला अपने 5 ब'चों के साथ अधिकतर समय अपने माता-पिता के घर पर रहती है।

बीते करीब एक साल से वह अपने मायके में थी। 11 जुलाई को महिला अपने भतीजे व 5 ब'चों के साथ ससुराल आई। शाम करीब छह बजे के आस-पास वह यहां पहुंची तो सभी ने मिलकर उसे पीटा और जान से मारने की कोशिश की। आरोप है कि रात को ससुर ने गर्दन पर देसी कट्टा रखकर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि अगर पुलिस में शिकायत दी तो तुझे व बच्चों को जान से मार दूंगा। महिला का कहना है कि ससुर ने उसकी बेटी की दो तोले की सोने की हसली, एक तोले की बाली, एक किलो चांदी के कड़े भी छीनकर अपने पास रख लिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static