ससुरालवालों ने की बहू की गला दबाकर हत्या, दहेज के लिए कर रहे थे परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 04:17 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल के कैंप थाना इलाका स्थित ससुरालवालों द्वारा दहेज की मांग पूरी ना होने के कारण महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में ससुराल पक्ष के पांच नामजद लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जांच अधिकारी एएसआई न्याज मोहम्मद ने बताया कि यूपी के जिला हाथरस गांव मऊचिराईल निवासी जुगेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने अपनी बेटी राधिका की शादी दिसंबर 2019 को पलवल रसूलपुर रोड न्यू एक्सटेंशन कालोनी निवासी सौरभ के साथ की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसके परिवार वाले उसकी बेटी से दहेज की मांग करने लगे और जब दहेज की मांग पूरी नहीं हो सकी। तो वो मिलकर उसके साथ मारपीट करने लगे।

मंगलवार करीब दो बजे उसके पास फोन गया कि उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई है। वह सूचना पाकर मौके पर पहुंचा तो देखा की उसकी बेटी मृत हालत में जमीन पर पडी हुई थी और उसके गले पर निशान बना हुआ था। आरोप है कि उसकी बेटी राधिका की गला दबाकर हत्या की गई है। उसकी हत्या में उसका पति सौरभ, सास संध्या, ससुर सुभाष, ननंद अंसू व सिया शामिल हैं। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static