रमजान माह में पानी-बिजली की किल्लत से परेशान ग्रामीणों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 06:26 PM (IST)

नूंह मेवात (ऐके बघेल): शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए दिल्ली-अलवर पर सलम्बा गांव के लोगों ने रमजान के माह में बिजली-पानी की किल्लत से तंग आकर जाम लगा दिया। जाम लगाने के लिए महिलाएं भी सड़क पर उतर आई। गुस्साई भीड़ ने जबरजस्ती वाहन निकाल रहे लोगों पर भी पथराव कर दिया। पथराव, लाठी-डंडों की वजह से कई वाहनों में भी नुकसान हुआ। जाम लगने की वजह से करीब आधे घंटे तक सड़क के दोनों तरफ भारी भीड़ वाहनों की लग गई। आधे घंटे में ही जिले के मुख्य मार्ग पर वाहनों से लेकर इंसानों की भीड़ दिखाई देने लगी।

PunjabKesari, Month, Villager, Water, power

सलम्बा गांव के लोगों ने बताया कि कुछ दबंग किस्म के लोगों ने अवैध कनेक्शन किये हुए हैं, लेकिन तालाब के पास बने चेम्बर में एक माह से पानी नहीं आता। कभी कभार आता भी है तो गंदा पानी आता है। महिलाएं दिन भर सिर पर पानी ढ़ोकर परिवार का गुजारा करती है। जाम के कारण सड़क पर पत्थर के टुकड़े दिखाई दिए तो कुछ कटीली झाड़ भी लोगों ने सड़क पर डाल दी। लोगों ने जिला प्रशासन का जमकर विरोध किया।

PunjabKesari, Month, Villager, Water, power

जाम की खबर के बाद नूंह पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बिजली-पानी मुहैया कराने का भरोसा देकर खुलवाया। तहसीलदार अनिल कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया।गुस्साए लोगों ने पत्रकारों को बताया कि वे पानी किल्लत की वजह से मतदान का भी बहिष्कार कर सकते हैं। कुल मिलाकर जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारी कल होने वाले लोकसभा चुनाव की डयूटी में व्यस्त हैं, लेकिन जनता रमजान माह में बिजली-पानी किल्लत से परेशान हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static