स्वतंत्रता दिवस: फतेहाबाद की पुलिस लाइन में हुआ जिला स्तरीय कार्यक्रम

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 01:38 PM (IST)

फ़तेहाबाद (रमेश): स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फतेहाबाद की पुलिस लाइन में जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डीसी डॉ.नरहरि सिंह बांगड़ उपस्थित हुए और उन्होंने ध्वजारोहण किया। परेड सलामी के दौरान डीसी के साथ एसडीएम कुलभूषण बंसल भी जिप्सी पर सवार हुए तो एसपी राजेश कुमार ने एसडीएम को गाड़ी से वापस नीचे उतार दिया।

एसडीएम के यूं एसपी द्वारा गाड़ी से नीचे उतारना का यह वाकया कार्यक्रम में चर्चा का विषय बन गया। हालांकि इसके बाद डीसी ने परेड की सलामी ली। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डीसी ने कहा   राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से लेकर शहीद भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, श्यामा प्रसाद मुखर्जी सरदार वल्लभभाई पटेल जैसे महापुरुषों की बदौलत भारत को आजादी मिली और इन महापुरुषों के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। स्वतंत्रता दिवस के इस कार्यक्रम में पहले के मुताबिक  दर्शकों की संख्या काफी कम रही।

बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होने के कारण कार्यक्रम अधूरा सा महसूस किया गया। कोरोना महामारी के चलते कार्यक्रम में पहुंचने वाले सभी लोगों को मास्क के साथ एंट्री दी गई। इसके अलावा कार्यक्रम के अंत में डीसी की ओर से कोरोना महामारी के दौर में करोना योद्धा के तौर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले सामाजिक संस्थाओं वह विभिन्न विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static