इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा का इस्तीफा सुप्रीमो ने किया नामंजूर (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 06:20 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीर रोड़) : लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की नैतिक जिम्मेवारी अपने पर लेते हुए इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, व्यापार सैल के प्रदेशाध्यक्ष कुलभूषण गोयल सहित अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा दिए इस्तीफों को इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने नामंजूर कर दिया है।  उन्होंने इस प्रकार का निर्देश पार्टी सचिवालय को दिया है ताकि संबंधित लोगों को प्रेषित किया जा सके। गौरतलब है कि कल इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा द्वारा अपने इस्तीफे की पेशकेश की गई थी। 

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए जी-जान से जुट जाएं ताकि प्रदेश में फिर से इनेलो जीत का परचम लहराए। अपने इस्तीफे में अशोक अरोड़ा ने कहा था कि इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया हालाँकि आज वह जेल में बंद है और जेल में जाने के बाद पार्टी की सारी जिम्मेदारी उनकी बनती थी जिसे लेते हुए उन्होंने नैतिकता के आधार पर पार्टी कार्यालय में इस्तीफा भेज दिया है और अनुरोध किया है कि उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया जाए ।

उन्होंने कहा कि यह पहला चुनाव था जो कि मुद्दों पर नहीं अपितु राष्ट्रवाद के नाम पर लड़ा गया उन्होंने कहा कि मुद्दे इस चुनाव में गोण  थे जबकि कोई स्थानीय मुद्दा था ही नहीं उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने उन्हें बेहद सहयोग और लगा दिया जिसका मैं तहे दिल से आभारी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static