विधानसभा के लिए जमीन अलॉट करने के फैसले का इनेलो ने किया स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 03:27 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में शामिल होने के कयासों पर इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव आरएस चौधरी ने कहा कि जब तक कुलदीप बिश्नोई पूर्ण रूप से खुद पुष्टि नहीं करते तब तक उनके भविष्य को लेकर कुछ कहना मुश्किल है। राष्ट्रपति चुनाव पर आरएस चौधरी ने कहा कि इसमें तो कोई शक नहीं कि बीजेपी ने जो कैंडिडेट घोषित किया है, उसकी जीत निश्चित है। मुझे नहीं लगता कि दूसरी पार्टी के उम्मीदवार जीत पाएंगे। इसलिए द्रौपदी मुर्मू का राष्ट्रपति बनना तय है।

किसानों पर लाठीचार्ज करना है दुर्भाग्यपूर्ण

  हिसार के खेदड़ में किसानों के धरना प्रदर्शन में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को आरएस चौधरी ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि बीजेपी सरकार किसानों की हितैषी नहीं है। किसानों के जो मुद्दे बातचीत से हल किए जा सकते हैं, उनको लाठी से हल नहीं किया जा सकता। अलग विधानसभा बनाने के लिए जमीन अलॉट होने पर चौधरी ने कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है। आईएनएलडी पार्टी इसका समर्थन करती है। श्रीलंका के राष्ट्रपति भवन पर वहां के लोगों द्वारा  कब्जा होने पर कहा कि वहां की राजनीति लीडरशिप  अपनी अर्थव्यवस्था को शुरू से ठीक करने में असमर्थ रही है। लंका के जो हालात है उसका जिम्मेदार वहां की मिसमैनेजमेंट है। ऐसे ही पाकिस्तान के हालात भी ठीक नहीं है।

गैस की बढ़ती कीमत को लेकर आंखे मूंद कर बैठी सरकार

गैस की बढ़ोतरी पर भी आरएस चौधरी ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार को लगता है कि गैस उपभोक्ता एक अमीर आदमी है, जितने चाहे गैस के दाम बढ़ाए जाओ। बीजेपी को अपना पुराना इतिहास देखना चाहिए। जब गैस के दाम 400 रूपए थे, तब बीजेपी के लीडर धरना प्रदर्शन करते थे। सड़कों पर शोर मचाते थे। आज गैस के दाम 1080 हो गए हैं और सरकार आंख मूंदे बैठी है। सरकार मैनेजमेंट में पूरी तरह फेल है। लोगों पर कर्ज का बोझ डाला जा रहा है। बीजेपी सरकार सिर्फ और सिर्फ जात-पात और धार्मिक मुद्दों में उलझी हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static