गाना बनाकर या मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि देने की बजाए करे मदद: सपना चौधरी

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 10:01 AM (IST)

पंचकूला(चंदन): मशहूर गायक दलेर मेहंदी और हरियाणा की लोकप्रिय डांसर और बिग बोस फेम सपना चौधरी एक साथ हरियाणवी गाने में काम कर रहे हैं। बावली परेड नाम के हरियाणवी गाने की शूटिंग पिंजौर स्थित अमरावती में की जा रही है। इस दौरान सपना चौधरी और दलेर मेहंदी ने मीडिया से रू-ब-रू हुए और उनके आने वाले हरियाणवी गाने को लेकर मीडिया को जानकारी दी। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों पर दलेर मेहंदी ने कहा कि जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट, गाडिय़ां और जैमर देने चाहिए, ताकि सैनिकों की जान बचाई जा सके । 

इसके लिए वे फ्री में शो करने को भी तैयार हैं। वहीं सपना चौधरी ने बताया कि आर्मी के लिए उन्होंने पहले भी फ्री शो किया था और आगे भी अगर मौका मिलेगा तो आर्र्मी के लिए शो करेंगी। भारतीय सेना की बदौलत आज हम चैन की सांस ले पा रहे हैं। 

सपना चौधरी ने कहा कि गाना बनाकर या मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि देने की बजाए उन पैसों को सेना की मदद के लिए देने का काम करें। प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान दलेर मेहंदी ने अपने गायकी के सफर से जुड़ी हुई बातों को भी सांझा किया। वहीं उन्होंने इस हरियाणवी गाने के बारे में बताते हुए कहा कि यह गाना लोगों को बहुत पसंद आएगा और जल्द ही इसका वीडियो लोगों को देखने को मिलेगा।

संजय दत्त के साथ काम करना सपना है सपना का
कॉन्फ्रैंस के दौरान उनसे पूछा कि वे किस बॉलीवुड स्टार के साथ काम करना पसंद करेंगी तो उन्होंने कहा कि संजय दत्त के साथ काम करने का उनका सपना है लेकिन हर कलाकार बेहतर काम करता है और किसी के साथ भी काम करने में उन्हें कोई हर्ज नहीं है। सपना चौधरी ने बताया कि दिलेर मेहंदी के साथ गाने में काम करने से एक नया अनुभव मिला है। गाने में हरियाणवी व पंजाबी भाषा को मिक्स किया गया है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static