जश हत्याकांड- परिवार से मिलने पहुंचे राकेश टिकैत, बोले, मामले में हो निष्पक्ष जांच

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 08:35 PM (IST)

इंद्री(मेनपाल): जश की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट नजर आ रहा है और लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। इसी बीच किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी पीड़ित परिवार से मिले और सांत्वना दी । राकेश टिकैत कहा कि यह एक बहुत ही निर्मम हत्या है जिस किसी ने भी यह की है उसको सजा अवश्य मिलनी चाहिए।

भारतीय किसान यूनियन पीड़ित परिवार के साथ है। राकेश टिकैत ने कहा कि हम इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच व परिवार द्वारा जो सीबीआई जांच की मांग की जा रही है उसको लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलेंगे और सीबीआई जांच की मांग करेंगे । पीड़ित परिवार पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है तो सरकार को इस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए उनकी संतुष्टि के लिए सीबीआई जांच करा देनी चाहिए ताकि आमजन का कानून पर विश्वास बना रहे। पुलिस जांच में जिन व्यक्तियों को आरोपी बनाया गया है पीड़ित परिवार उससे संतुष्ट नहीं है।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष रतन मान ने कहा कि इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए क्योंकि यह एक बहुत ही जघन्य अपराध है मामला एक 4 वर्षीय बच्चे से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि हम इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री को टि्वटर व चिट्ठी के माध्यम से भी अवगत कराएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static