जश हत्याकांड :आज आ सकती है डीएनए रिपोर्ट, परिजन कर रहे सीबीआई जांच की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 11:38 AM (IST)

करनाल: जश हत्याकांड में मंगलवार को डीएनए रिपोर्ट आने की संभावना है। पुलिस का कहना है कि डीएनए रिपोर्ट आने के बाद यह साबित हो जाएगा कि चादर, बेड व बैग पर लगा खून जश का ही है। ऐसे में यह रिपोर्ट आरोपी अंजलि को सजा दिलाने में बड़े सबूत का कार्य करेगी। दूसरी ओर जश के परिजनों व ग्रामीणों को पुलिस की जांच रिपोर्ट पर विश्वास नहीं है। वह अभी भी जश हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं। बुधवार को परिजन एसपी गंगाराम पूनिया से मिलकर इस मामले में अपनी बात रखेंगे।

इंद्री के कमालपुर रोडान गांव में पांच अप्रैल को चार वर्षीय जश लापता हो गया था। छह अप्रैल को उसका शव पड़ोस में एक शेड पर पड़ा मिला था। जश के शव को उसके रिश्ते में लगने वाली ताई व दादी ने फेंका था। उसे मौके पर देख लिया गया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो जश की रिश्ते में लगने वाली चाची अंजलि का नाम सामने आया। पुलिस ने अंजलि से पूछताछ की तो कबूल किया कि उसने जश की हत्या मोबाइल के चार्जर से की थी और शव बेड में छिपा दिया था, इसके बाद बैग में रखकर रात को जश की रिश्ते में लगने वाली ताई के घर की छत पर फेंक दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static