जश हत्याकांड- मामले में दो और महिला आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बड़े खुलासे होने की उम्मीद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 10:29 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): इन्द्री के एरिया के कमालपुर रोडान गांव के हर्ष हत्याकांड के मामले में दो और महिला आरोपियों को करनाल पुलिस की एसआईटी टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में दिनांक 09 अप्रैल को एक आरोपी चाची अंजलि को पहले गिरफ्तार किया गया था। जिसको अगले दिन पेश अदालत करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था और आज रिमाण्ड अवधि खत्म होने के बाद फिर से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

एएसपी इन्द्री हिमाद्री कौशिक के नेतृत्व में गठित एसआईटी द्वारा दो महिला आरोपियों धनवंती पत्नी राजेश व सौरनदे पत्नी मुल्तान वासियान गांव कमालपुर रोडान जिला करनाल को आज दिनांक 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया है। दोनों महिला आरोपियों को कल दिनांक 14 अप्रैल को पेश अदालत किया जाएगा।

वहीं आरोपी अंजलि से भी गहनता से पूछताछ जारी है और आज गिरफ्तार दोनों आरोपियों से भी रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी। दोनों महिला आरोपियों के संबंध में जांच में यह खुलासा हुआ है कि दोनों ने सबूत मिटाने के लिये बच्चे के शव को अपनी छत से दूसरे के शैड पर फेंक दिया था। 

दरअसल, 5 अप्रैल को कमालपुर रोडान के विकास ने थाना इन्द्री में एक शिकायत अपने नजदीकि रिश्तेदार रामफल के चार वर्षीय बच्चे के लापता होने बारे दी थी। जिस पर मामला दर्ज कर बच्चे को तलाश करने के हरसंभव प्रयास शुरू किये गये थे। इसी दौराने टीम को बच्चे का शव पास के घर के एक शैड पर पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी। शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया था। पोस्टमॉर्टेम रिर्पोट के अनुसार बच्चे की हत्या गला घोंटकर करनी पाई गई थी। साथ ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार मृत्यु व पोस्टमॉर्टम के बीच की अवधि लगभग 24 घण्टे बताई गई थी।

इसी दौरान कुछ संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी की गई। जिनसे पूछताछ व अन्य विश्वसनीय सबूतों के आधार पर जांच में अंजलि की भूमिका केबल से गला घोंटकर हत्या करने की पाई गई थी। अंजलि के रिमांड अवधि के दौरान ही करनाल पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के तरीकों को बारीकी से समझने व साक्ष्यों को एकत्रित करने के लिए घटना का सीन रीक्रिएट भी किया गया था। हत्या करने के कारणों के लिये अंजलि को दो और दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static