जेवरात चोरी करने के मामला, आरोपी ड्राइवर से सवा 6 तोले सोना बरामद

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 11:05 AM (IST)

कुरुक्षेत्र : थाना कृष्णा गेट पुलिस ने मकान से जेवरात चोरी करने के आरोप में विक्रम उर्फ गोलु को गिरफ्तार कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस की पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसने अपने मालिक के घर से सोने के जेवरात चोरी किए थे। जिनको गिरवी रख कर उन पैसों से एक कार स्वीफट डिजायर खरीद ली थी तथा कुछ जेवरात अपने घर में रखे हुए थे। कार व करीब सवा 6 तोले सोने के जेवरात को बरामद करने में पुलिस टीम ने सफलता हासिल की है। यह जानकारी उप पुलिस अधीक्षक (मु.) सुभाष चन्द्र ने दी।

सुभाष चन्द्र ने बताया कि 30 मार्च 2021 को मांगे राम निवासी ज्योतिनगर ने थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसके पास गोलु निवासी प्रतापगढ़ ड्राइवर की नौकरी करता है। उसने अक्तूबर 2019 से 04 जनवरी 2021 तक उसके पास नौकरी की। उसके बाद भी उसका उनके घर में आना जाना लगा रहता था। वह दोबारा 28 फरवरी 2021 से 5 मार्च 2021 तक लगातार उसके घर पर आया और वह एक दिन गाड़ी चलाकर उसके साथ नरवाना भी गया था। 5 मार्च 2021 को वह गुडग़ांव किसी कार्य से जल्दी चला गया। घर पर उसकी पत्नी थी। 

जब वह मकान के साथ खाली प्लाट में कपड़े धो रही थीं तो उसी समय गोलु उसके घर आया। जिसको पता था कि अलमारी की चाबी कहां रखी है। उसने अलमारी खोलकर एक बैग में रखे 17/18 तोले सोने के जेवरात चोरी करके ले गया। 6 मार्च के बाद वह दोबारा नहीं आया। जिसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में मामला दर्ज करके जांच सुभाष मंडी चौकी में तैनात हवलदार कर्म सिंह को सौंपी गई थी। सुभाष मंडी चौकी के इन्चार्ज उप निरीक्षक प्रदीप कुमार के मार्ग निर्देश में हवलदार कर्म सिंह, विनोद कुमार व एस.पी.ओ. बलवान सिंह की टीम ने सूचना के आधार पर विक्रम उर्फ गोलु को काबू किया था। बकाया सोने की बरामदगी करने के लिए जांच जारी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static