पत्रकार पर दंबगों ने हमला कर जान से मारने की दी धमकी, एसपी को शिकायत देकर मांगी सुरक्षा

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 05:29 PM (IST)

मेवात(एके बघेल): नूह जिले का पिनगवां खंड का झिमरावट गांव अवैध खनन, अय्याशी व दबंगई का अड्डा बनता जा रहा है। गांव के दबंगों पर अवैध हथियारों का जखीरा है। कई मुकद्दमों में शामिल बदमाशों का पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ पा रही है। यहां अपराधिक गतिविधियां खुलेआम देखी जा रही है। बावजूद इसके स्थानीय पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। हाल ही में वायरल हुए वीडियो में अपराधिक गतिविधियों में शामिल बदमाश खुलेआम अय्याशी करते देखे जा रहे हैं। 

अवैध हथियार लहराकर नाच-गाना कर कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। यहां खुलेआम अवैध खनन किया जा रहा है। वायरल हुए वीडियो में ट्रैक्टर ट्रॉली में अवैध खनन कर पत्थरों को लाया जा रहा है। इसके अलावा स्थानीय लोगों पर खुलेआम दबंगई दिखाई जा रही है। कुल मिलाकर यहां कानून नाम की कोई चीज नहीं दिखाई दे रही है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के अनुसार यहां कई संगीन मामलों में लिप्त तैयब उर्फ एमएलए निवासी झिमरावट और उसके गुर्गे खुलेआम अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। लूट, हत्या, डकैती, अपहरण की वारदातों को अंजाम देने के अलावा, अय्याशी, जुआ, सट्टे के खेल को फैला रहे हैं। उक्त बदमाश व उसके गुर्गों ने 5 अक्टूबर को पत्रकार कासिम खान पर भी हमला करते हुए अपहरण व जान से मारने की कोशिश की। पिनगवां पुलिस ने संज्ञान लेते 9 अक्टूबर को 15 नामजद और 20 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया।

मुकद्दमा दर्ज होने के बावजूद बदमाशों अवैध हथियारों के साथ खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार करने में दूरी बनाए हुई है। खुलेआम पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने और घात लगाए बैठे बदमाशों से निपटने के लिए पत्रकार कासिम खान ने एसपी को शिकायत देकर सुरक्षा की मांग की है। 

वहीं पत्रकारों का कहना है कि अगर पुलिस प्रशासन की ओर से अपराधियों पर जल्द कार्रवाई नहीं की तो आगामी रणनीति तैयार की जाएगी। अनिल कुमार डीएसपी हेडक्वार्टर नूह ने बताया कि पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही इस ओर कामयाबी मिलेगी। पिनगवां एसएचओ को बदमाशों को गिरफ्तार करने के कड़े निर्देश दिए गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static