युवक को किडनैप कर किया सामूहिक कुकर्म, बनाया विडियो(video)

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 04:52 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला पुलिस को शहर के रहने वाले 1 एक युवक ने शिकायत दी है कि उसके साथ 4 दबंगो ने कुकर्म किया है। युवक का आरोप है कि पहले उसका अपहरण किया उसके बाद उसे चिट्टे का नशा करवाकर उसके साथ मारपीट की गयी व उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया गया। दबंगो ने उसके साथ मारपीट व कुकर्म का वीडियो भी बनाया।

बताया जा रहा है कि युवक ने कुछ समय पहले अंबाला पुलिस को चिट्टा बेचने वालों की जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने नशा कारोबारी को उठा लिया था और पैसे ले देकर मामले को निपटा दिया। दबंगो को इस बात की जानकारी मिल गई कि पुलिस को यह जानकारी इस युवक ने दी थी। जिसके बाद युवक को पूरी रात बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ यह पूरा वाकया किया गया। पीड़ित की मां ने इस मामले में सख्त कार्यवाई की मांग की है।
PunjabKesari
वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला पर्थ दृष्टि में संदिग्ध दिखाई दे रहा है। सभी का मेडिकल करवाया जायेगा और उसके बाद कार्यवाई की जाएगी। अंबाला में इससे पहले भी युवकों को बंधक बना मारपीट के वीडियो बनाने व वायरल करने के मामले सामने आ चुके है।  इसलिए पुलिस इस मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच के बाद कार्यवाई की बात कह रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static