करनाल पहुंची कुमारी सैलजा, कहा- बीजेपी का लोकतंत्र में विश्वास ही नहीं है

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 11:16 AM (IST)

करनाल : कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार काम कर रही है। बुधवार को हरियाणा के करनाल जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंची कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने कहा कि कन्याकुमारी से कश्मीर के लिए पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने देश में एक नई लहर पैदा करने का काम किया। देश व प्रदेश की जनता बीजेपी की जनविरोधी नीतियों से तंग आ चुकी है और अब जनता बदलाव चाहती है। जनता सिर्फ इस इंतजार में है कि कब देश व प्रदेश में चुनाव हो और बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंके। कांग्रेस के शासनकाल में आम जनता को परेशानी नहीं हुई लेकिन आज आमजन से लेकर सरकारी कर्मचारी तक परेशान है।


बीजेपी ने एक अड़ानी को फायदा पहुंचाने के लिए देशा की संपत्ति को बेचा


इस दौरान शैलजा ने कहा कि बीजेपी ने एक अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए देश की संपति को बेच दिया। महंगाई की मार आम जनता पर पड़ी है, गरीब और भी ज्यादा गरीब होता जा रहा है। अमीर और भी ज्यादा अमीर हो रहा है। राहुल गांधी ने सवाल उठाए लेकिन उनके सवालों के जवाब देना तो दूर उन सवालों को रिकॉर्ड से ही हटा दिया गया। इस तरह से लोकतंत्र का हनन हो रहा है और सत्ता पक्ष ही संसद की कार्रवाई को नहीं चलने दे रहा। बीजेपी का लोकतंत्र में विश्वास ही नहीं है और लोकतंत्र गांव से शुरू होता है और ई टेडरिंग के जरिये सरपंचों के अधिकारों पर वार किया गया है। हालांकि सरकार ने पांच लाख तक की छुट दी है, अगर सरपंच संतुष्ट है तो वह कुछ नहीं कहेगी। सरकार सिर्फ दबाव की राजनीति करना चाहती है। जो भी सरकार के विरोध में बोलता है उसके पीछे कभी सीबीआई तो कभी ईडी को लगा दिया जाता है।

वहीं कांग्रेस संगठन के सवाल पर सैलजा ने कहा कि बार-बार यही सवाल आता है कि संगठन अभी तक नहीं बना, लेकिन संगठन की दिशा में काम चला हुआ है और जल्द ही यह संगठन भी बन जाएगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दिए गए सीएम बनाने वाले ब्यान पर सैलजा ने कहा कि सभी की अपनी अपनी भावनाएं होती है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा की भी यह भावना है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static