ब्लड सैंपल देने के बहाने लैब टेक्नीशियन से 1.87 लाख लूटे, पेंट उतार वीडियो बनाई

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 09:11 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): साइबर थाना साउथ एरिया में ब्लड सैंपल देने के बहाने लैब टेक्नीशियन को घर बुलाकर बंधक बनाकर एक लाख 87 हजार रुपए लूटे जाने का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपियों ने टेक्नीशियन की पेंट उतारकर वीडियो भी बनाई और लूट की वारदात के बारे में बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में सोहना के एक युवक ने बताया कि वह एक डायग्नोस्टिक लैब में कार्यरत है और घर-घर जाकर ब्लड सैंपल कलेक्ट करता है। बीती 9 जनवरी को राजीव अरोड़ा नामक युवक ने उसे ब्लड सैंपल लेने के लिए बादशाहपुर में बुलाया। वह दी गई लोकेशन पर पहुंचा तो राजीव उसे अपने रूम पर ले गया। जहां पहले से ही तीन लोग मौजूद थे। जिन्होंने लैब टेक्नीशियन को काबू कर लिया और उसे डरा-धमका कर उसका मोबाइल ले लिया।

 

इसके बाद उससे यूपीआई का पिन कोड पूछकर आरोपियों ने उसके बैंक खाते से कई जगह करीब एक लाख 87 हजार रुपए ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद आरोपियों ने उसकी पेंट उतार दी और उसकी वीडियो बनाई। वहीं वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने उसे मौके से भगा दिया। लैब टेक्नीशियन ने डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई, लेकिन अब उसने हिम्मत जुटाकर पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static