लव मैरिज वाली पत्नी को छोड़कर युवक ने रचाई दूसरी शादी, नन्हे से बच्चों को लेकर ठोकर खाने पर मजबूर विवाहिता

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 04:56 PM (IST)

पलवल(रुस्तम): जिले में एक युवक ने लव मैरिज वाली पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी कर ली है। साथ ही वह अपने मालिक व मालकिन की पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी पर तलाक के लिए दबाव बना रहा है। ऐसा न करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं पीड़ित महिला अपने नन्हें से बच्चों को लेकर दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी उदयभान के अनुसार पलवल के इस्लामाबाद निवासी रूबी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने वर्ष 2017 में गांव माजरा गुज्जर जिला अलवर राजस्थान निवासी मंगल सिंह के साथ कोर्ट मैरिज की थी। शादी के दो वर्ष बाद उसने एक बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद उसके पति का एकदम से व्यवहार बदल गया। वह अलग थलग रहने लगा और उसके साथ मारपीट व गाली गलौज भी करने लगा।

पीड़िता ने बताया कि 2021 से उसका पति उसे ज्यादा काम व समय न होने का बहाना बनाकर उसे बहकता रहा और घर आना छोड़ दिया। जब मैंने उससे अपने साथ रहने के लिए कहा तो उसने साफ मना कर दिया। जब वह इस बात को लेकर अपने पति के मालिक रामनरेश यादव के पास गई तो वहां उसकी पत्नी मिली जब मैंने उससे पति के बारे में बात की तो उसने मुझसे कहा कि तू तलाक ले ले। जब मैंने उससे इसकी वजह पूछी तो रामनरेश की पत्नी और मेरे पति की मालकिन ने कहा कि उसने अब दूसरी पत्नी कर ली है। उसे अब तेरी और तेरे बच्चों की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही उसने कहा कि यहां से चुप वापिस चली जा अगर कोई भी आगे कार्रवाई की तो तुझे जान से मार देंगे।

पीड़िता रूबी ने बताया कि उन्होंने इस बाबत 29 नवम्बर 2022 को पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अब इतना समय बीत जाने पर कैम्प थाना पुलिस ने उसके पति मंगल सिंह, उसके मालिक रामनरेश यादव व मालकिन के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अभी भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। रूबी ने बताया कि अब वह अपने नन्हा पुत्र के साथ दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है और गुजर बसर करने के लिए उसके पास कोई सहारा भी नहीं है।     

                     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static