उपभोक्ताओं को राशन देने में गड़बड़ी करने पर 8 डिपो धारकों के लाइसेंस रद्द

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 10:35 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की तरफ से जवाहर कॉलोनी, गोंछि, संजय कॉलोनी, पर्वतीय कॉलोनी व करनेरा, भुद्दत कॉलोनी के आठ डिपो धारकों के लाइसेंस रद्द किया गया। इन सभी डिपो धारकों में सबसे अधिक डिपो धारक जवाहर कॉलोनी एरिया के हैं, यह सभी डिपो धारक उपभोक्ताओं को कम राशन दे रहे थे। जिसकी शिकायत मिलने पर जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की तरफ से कार्रवाई की गई। 

वहीं इस कार्रवाई को देख अन्य डिपो धारकों में हड़कंप मचा हुआ है, जिला खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी केके गोयल ने बताया कि उपभोक्ताओं की तरफ से शिकायत मिल रही थी कि उन्हें कम राशन वितरण किया जा रहा है। शिकायतों के आधार पर ही इन सभी डिपो धारकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। 

शिकायत यह थी कि डिपो धारक उपभोक्ताओं के नाप-तोल के रिकॉर्ड में गड़बड़ी की थी, जब विभाग की तरफ से रिकॉर्ड लेकर जांच करवाई गई तो उसमें खामियां मिली, खामियों में यह साबित हुआ कि डिपो धारक उपभोक्ताओं को कम राशन दे रहे हैं।

केके गोयल ने बताया कि अगर कोई डिपो धारक किसी को कम राशन देता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, उन्होंने लोगों से अपील है, जिस एरिया में डिपो धारक अगर कम राशन वितरण करे तो उनकी शिकायत जरूर करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static