लापरवाही लील रही लोगों की जिंदगी, पैदल जा रहे 3 भाइयों को कार ने कुचला, एक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 01:28 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा (रणजीत) : बीती रात एक अज्ञात कार चालक ने कार को लापरवाही से चलाते हुए पैदल जा रहे 3 भाइयों को कुचल दिया जिससे 1 की मौत हो गई जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही शाहाबाद की पुलिस व हैल्पर्स की टीम एम्बुलैंस सहित घटनास्थल पर पहुंची व घायलों को शाहाबाद के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस को दी शिकायत में गांव शरीफगढ़ निवासी दीदार सिंह ने कहा कि देर रात को वह व पूर्व सरपंच सुखजीत सिंह घर के बाहर खड़े थे। 

उसके गांव के ही स्वर्णजीत सिंह व शरणजीत सिंह उर्फ रिंकू व अवतार सिंह उर्फ मागा निवासी शरीफगढ़ जो ड्राइवरी का कार्य करते हैं। प्रतिदिन की भांति वे आज भी अपनी गाड़ी को अंग्रेज सिंह के ढाबे पर खड़ी करके गांव की तरफ पैदल जा रहे थे। जब वे तीनों गांव के नजदीक सुखजीत सिंह के घर के पास पहुंचे तो अचानक पीछे से एक कार चालक ने अपनी कार को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए पैदल जा रहे तीनों व्यक्तियों को टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जब मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को संभाला तो कार चालक मौके से फरार हो गया। एम्बुलैंस की मदद से तीनों घायलों को शाहाबाद के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने स्वर्णजीत सिंह उर्फ सोनू निवासी गांव शरीफगढ़ को मृत घोषित कर दिया।

शरणजीत उर्फ रिंकू व अवतार सिंह उर्फ मागा को प्राथमिक उपचार के बाद पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। मामले की जानकारी मिलते ही गांव शरीफगढ़ में सन्नाटा फैल गया और भारी संख्या में ग्रामीण शाहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एकत्रित हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static