BJP नेता के पेट्रोल पंप पर एक बार फिर लूट, ग्राहकों को भी नहीं बख्शा

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 11:35 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के खरखौदा में दिल्ली रोड पर बाइपास स्थित बीजेपी नेता के प्रीतम फिलिंग स्टेशन पर पांच हथियारबंद नकाबपोश युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने महज 3 मिनट में ही पेट्रोल पंप कैशियर व अन्य ग्राहकों से हजारों की नकदी छीन ली। इतना ही नहीं बदमाश पेट्रोल पंप पर आए मैकेनिक से नकदी छीनने के साथ ही उसकी कार भी लूटकर फरार हो गए। पुलिस के नाकाबंदी करने के बाद बदमाशों ने गोपालपुर रोड पर कार को सुनसान जगह पर छोड़ दिया और निकल भागे। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। भाजपा नेता प्रीतम खोखर के पेट्रोल पंप पर यह लूट की तीसरी वारदात हुई हैं।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बदमाशों ने आते ही कैशियर व पेट्रोल पंप पर मौजूद अन्य लोगों को बंधक बना लिया। उन्होंने कैशियर से करीब 32 हजार रुपए की नकदी छीन ली। पेट्रोल पंप पर खराब इंनवर्टर को ठीक करने के लिए दिल्ली से आए मैकेनिक दर्शन से 7 हजार व जसविंद्र से ढाई हजार, मोबाइल व एटीएम कार्ड लूट लिया। बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर आए खरखौदा निवासी विक्रम से दो हजार रुपए व दो अन्य लोगों से करीब पांच हजार रुपए छीन लिए। बाद में बदमाश दर्शन सिंह की आल्टो कार में सवार होकर फरार हो गए। 

पहले भी हो चुकी है लूट
इस पैट्रोल पंप पर यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले सितंबर 2014 में 2 मोटरसाइकिल बदमाश हथियार के बल पर 26 हजार रुपए की नकदी लूट ले गए थे। वहीं बीते माह 14 जुलाई की रात को 25 हजार रुपए लूटे गए थे। वहीं अब एक माह के अंदर ही एक ओर वारदात को अंजाम देते हुए लुटेरे लगभग 50 हजार रुपए की लूट को अंजाम देकर फरार हुए हैं।
PunjabKesari
एस.आई. धर्मवीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static