रंजिश के चलते युवक की हत्या, पहचान छिपाने के लिए तेजाब से जलाया शव(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 09:29 AM (IST)

महेन्द्रगढ़( प्रदीप बालरोड़िया): महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव खातोदड़ा में बिरेंद्र नामक 50 वर्षीय युवक की 6 युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते पीट-पीट कर हत्या कर दी तथा शव की पहचान छिपाने के लिए तेजाब से जला डाला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए PGIMS रोहतक भिजवा दिया है। 

जानकारी के अनुसार गांव खातोदड़ा में देर सायं गांव के 6 युवक बिरेंद्र को खेतों में एक ट्यूबवैल पर लेकर पहुंचे तथा वहां शराब पीने के बाद पुरानी रंजिश को लेकर बिरेंद्र को पीट-पीट कर मार डाला।  बिरेंद्र की हत्या के बाद मृतक की पहचान मिटाने के लिए तेजाब डालकर जला दिया तथा अधजले शव को गांव के पास रोड पर डाल दिया। सुबह मृतक का भाई महेंद्र जब गांव के मंदिर में जा रहा था, तो रास्ते में रोड के साथ पड़े शव को देखकर पास पहुंचा तो उसने शव को पहचान लिया तथा मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पी.जी.आई. भिजवाया तथा मृतक के भाई महेंद्र की शिकायत पर गांव के ही 6 युवकों पर अपने भाई की रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद किया। पुलिस ने महेंद्र की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गांव के प्रवीण उर्फ बिट्टू, प्रवीण फौजी, संजय, सोमदत्त उर्फ गुटका, अजय व संदीप उर्फ चिक्कू के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302,201,120 बी के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static