प्लॉट में खड़ी बस में लगी आग, एक शव मिला, अन्य वाहन भी जले

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 06:40 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): आइएमटी मानेसर एरिया में एक प्लॉट में खड़ी बस में देर रात अचानक आग लग गई। आग की लपटों ने तीन अन्य वाहनों को भी अपने आगोश में ले लिया। मौके पर पहुंची पुलिस को जली हुई बस से एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। मौके पर एफएसएल फिंगरप्रिंट व पुलिस की टीमें जांच कर रही हैं। वहीं आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


आइएमटी मानेसर थाना पुलिस के अनुसार सोमवार रात को कंट्रोल रूम में किसी व्यक्ति ने शिकायत दी कि सेक्टर-3 के प्लाट नंबर 56 के बाहर खड़ी बस में आग लग गई है। जिस पर पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। लेकिन इस बीच बस व तीन अन्य वाहन पूरी तरह से जल चुके थे। पुलिस ने जब बस के अंदर तलाशी ली तो वहां एक व्यक्ति का शव मिला, जो पूरी तरह से जल चुका है। जिसकी देर शाम तक पहचान नहीं हो पाई थी।

 

वहीं आग लगने की वजह का भी पता नहीं चल सका। मामले में एफएसएल, फिंगरप्रिंट व पुलिस की टीमें मौके पर जांच कर रही हैं। वहीं आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है कि बस में आग कब और कैसे लगी। इसकी जानकारी जुटा जा रही है, सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। यह भी जांच की जा रही है कि बस के ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों से चिंगारी निकलने से तो आग नहीं लगी। इसकी भी जांच की जा रही है।


आइएमटी थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंची एसीपी मानेसर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस आग लगने की वजह का पता कर रही है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव को मोर्चरी में भिजवा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static