मनोहर लाल प्रदेश के अब तक के सबसे कमजोर सी.एम. : सुर्जेवाला

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 07:56 AM (IST)

जींद: कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुर्जेवाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि मनोहर लाल हरियाणा के अब तक के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी का प्रजातंत्र और संविधान में कोई भरोसा नहीं है। रणदीप सुर्जेवाला जींद के कंडेला गांव में कांग्रेस नेता सुधीर गौतम द्वारा आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल हरियाणा के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। उनके राज में व्यापारी और उद्योगपति आज हताश हैं। छोटे दुकानदार-मजदूर की हालत आज पतली है। कर्मचारी वर्ग हकों के लिए आज सड़कों पर है। बेरोजगार युवाओं के लिए उम्मीद की किरण समझे जाने वाले हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग को मनोहर लाल की सरकार ने भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा अड्डा बना दिया है। 

इस आयोग का काम मैरिट के आधार पर बेरोजगारों को रोजगार देने का है लेकिन भाजपा सरकार के शासन में इस आयोग के माध्यम से नौकरियां बेचने का काम किया जा रहा है। तेल की बढ़ी हुई कीमतों, जी.एस.टी. और जनमत तथा संविधान के अपमान जैसे मुद्दों पर रणदीप सुर्जेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव के ठीक अगले दिन पैट्रो पदार्थों की कीमतों में बढ़ौतरी देश की जनता के साथ भाजपा सरकार का धोखा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static