बढ़ सकती हैं हनीप्रीत के पूर्व पति की मुश्किलें

punjabkesari.in Thursday, Oct 12, 2017 - 11:53 AM (IST)

चंडीगढ़ः डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम की मुंहबोली बेटी और पंचकूला हिंसा की आरोपी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन ने कहा कि हरियाणा महिला आयोग हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता को तलाक के बावजूद उसके खिलाफ लगातार गलत प्रचार करने पर नोटिस भेजेगा। इसके अलावा आयोग हरियाणा के डी.जी.पी. को भी विश्वास गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश करेगा। इस संबंध में मानव अधिकार संगठन के वकील मोमिन मलिक ने हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता के खिलाफ हरियाणा महिला आयोग को शिकायत दी थी।
PunjabKesari
बता दें कि हनीप्रीत तीन दिन की पुलिस रिमांड पर है और उसने इस दौरान पुलिस के सामने कई सच उगले। उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो 8 दिनों की रिमांड अवधि में एस.आई.टी. ने अधिकांश पहलुओं पर जानकारी हासिल कर ली है।

दबी जुबान से हनीप्रीत ने अफसरों के समक्ष पूछताछ में पंचकूला हिंसा को लेकर काफी कुछ कबूल भी कर लिया है। उसने यह भी कबूल किया है कि पंचकूला में हिंसा भड़काने के लिए मास्टर प्लान तैयार किया गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान उसने यह माना है कि उसके लैपटॉप में पंचकूला हिंसा से जुड़े कई साक्ष्य हैं। अफसरों ने हनीप्रीत से यह जानने की कोशिश की कि आखिर डेरा प्रमुख को कोर्ट परिसर से भगाने की साजिश का सच क्या है? इस सवाल को पुख्ता करने के लिए पुलिस को सटीक जवाब नहीं मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static