मायावती होंगी देश की प्रधानमंत्री, हरियाणा में इनेलो-बसपा की सरकार: अभय चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 11:06 PM (IST)

पंचकूला(धरणी): एसवाईएल मुद्दे को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल द्वारा आज पंचकूला में जेल भरो आंदोलन के तहत एक विशाल रैली की गई। इस रैली में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने इनेलो और बसपा कार्यकर्ता को संबोधित किया। उसके बाद भारी संख्या में इनेलो और बीएसपी कार्यकर्ताओं द्वारा गिरफ्तारियां दी गई। इस मौके पर चौटाला ने कहा कि 1 मई से जेल भरो आंदोलन शुरू किया था, आखरी जेल भरो आंदोलन 17 जुलाई को भिवानी में जाकर खत्म करेंगे। उस के बाद एसवाईएल नहर का निर्माण नहीं हुआ, तो वह अगली रणनीति बनाकर इस आंदोलन को बड़ा रूप देंगे।

केंद्रीय नेता नितिन गडकरी द्वारा पाकिस्तान को पानी ना दिए जाने की बात पर इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि आज भी सतलुज का पानी पाकिस्तान जा रहा है। लोगों को गुमराह कर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं ,लोगों से कोई सरोकार नहीं।  इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में इनेलो और बसपा की ही सरकार बनेगी और और देश की प्रधानमंत्री मायावती होगी और बीजेपी का अंत आ चुका है।

PunjabKesari

चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रथ यात्रा पर एक बार भी एसवाईएल का जिक्र नहीं किया, वह सिर्फ अपनी ताकत दिखा कर राहुल गांधी पर दबाव कैसे बनाया जा सके इसी पर लगे हुए हैं, उनको प्रदेश के हितों से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा, हुड्डा ने कहा था कि हरियाणा प्रदेश के किसानों की 1 इंच भी जमीन एक्वायर नहीं होने देंगे, लेकिन हुड्डा ने अपने 10 वर्ष में हरियाणा के किसानों को उजाडऩे के लिए 70,000 एकड़ जमीन एक्वायर करी थी और किसानों का सबसे बड़ा दुश्मन बने और आज भी किसान के नाम पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static