बेनतीजा रही हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों और सरकार के बीच हुई बैठक (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 09:10 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा रोडवेज जॉइंट एक्शन कमेटी और सरकार के बीच 5 सितंबर की हड़ताल को लेकर हुई बैठक बेनतीजा रही। कर्मचारी नेताओं ने सरकार को 5 सितंबर की हड़ताल को अनिश्चितकालीन करने की चेतावनी दी। वहीं विभाग के एसीएस धनपत सिंह ने भी कर्मचारी नेताओं को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि हड़ताल हुई तो कार्रवाई भी की जाएगी। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया की कर्मचारी नेता बार-बार हड़ताल कर सरकार को ब्लैक मेल कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस बैठक के बाद कर्मचारी नेताओं और सरकार में टकराव बढ़ता नजर आ रहा है।

बैठक के बाद परिवहन विभाग के एसीएस धनपत सिंह की रोडवेज कर्मचारी नेताओं को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि कर्मचारी नेता बार-बार ब्लैकमेलिंग करते हैं। विभाग के एसीएस ने स्पष्ट कर दिया की लोगों की सुविधाएं हमारे लिए प्राथमिकता है मगर कर्मचारी नेता व्यक्तिगत स्वार्थों के लिए हड़ताल करते हैं। एसीएस धनपत सिंह ने कहा की हड़ताल हुई तो सख्त कार्रवाई भी होगी।

शर्मा ने कहा कि कहा निजी बसों को परमिट जनता की सुविधा के लिए दिया जा रहा है। सरकार का काम कर्मचारियों के हित के साथ जनता को सुविधा देना भी है लेकिन कर्मचारी नेता व्यक्तिगत स्वार्थों के लिए हड़ताल करते हैं। धनपत सिंह ने कहा कि निजी बसों की किलोमीटर स्कीम से लोगों को बेहतर परिवहन सुविधा मिलेगी, लेकिन रोडवेज कर्मचारी यूनियन बिना समझे इसके विरोध पर उतरी है। रोडवेज कर्मचारियों की बैठक में सीएम के पीएस आरके खुल्लर का व्यस्तता के चलते आना कैंसल हुआ है।

वहीं दूसरी तरफ कर्मचारी नेता हरिनारायण शर्मा ने कहा की सरकार बार-बार वायदाखिलाफी कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार आज बातचीत को लेकर गंभीर नहीं थी, पहले परिवहन मंत्री बैठक से बीच में चले गए फिर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव का आना कैंसल हो गया। उन्होंने चेतावनी दी है कि सरकार ने मागें नहीं मानी तो 5 सितंबर की हड़ताल अनिश्चितकालीन रहेगी और इसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static