चालक की गर्दन पर सुआ रख कैंटर लूट भागा बदमाश, पुलिस ने झज्जर से किया काबू

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 10:22 AM (IST)

राई (ब्यूरो) : जी.टी. रोड पर गांव किशोरा के पास सड़क किनारे खड़े कैंटर के चालक की गर्दन पर सुआ रखकर बदमाश ने कैंटर लूट लिया और उसे लेकर भाग गया। बदमाश के भागने के बाद चालक ने दूसरे वाहन में उसका पीछा किया, लेकिन वह चकमा देकर निकल गए। चालक की सूचना के बाद कैंटर में लगे जी.पी.एस. के माध्यम से पुलिस ने उसका पीछा कर आरोपी को झज्जर के दुल्हेड़ा के पास से काबू कर लिया।

पुलिस से बचकर भागने के दौरान बदमाश ने झज्जर पुलिस की ई.आर.पी. को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त भी कर दिया। आरोपी के खिलाफ लूट का मुकद्दमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान झज्जर के गांव दुल्हेड़ा निवासी अजय उर्फ रिक्की के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वह राजस्थान में भी लूट की 3 वारदात कर चुका है। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में अल्लाबख्शपुर निवासी जितेंद्र पाल ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार को गाड़ी में पंजाब के लुधियाना से माल भरकर गांव किशोरा स्थित कोरियर कंपनी में आए थे। उसके बाद वह रात करीब साढ़े 11 बजे कैंटर को लेकर हाईवे पर आ गए।

उन्होंने कैंटर को हाईवे किनारे खड़ा कर दिया और कुछ देर आराम करने के लिए लेट गए। इसी दौरान एक युवक उनकी गर्दन पर कोई नुकीला हथियार रख दिया। जिसके बाद युवक ने उन्हें कैंटर से धकेल कर नीचे उतार दिया। साथ ही विरोध करने पर मारपीट की। बाद में वह कैंटर को लेकर दिल्ली की तरफ भाग गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static