कुरुक्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने युवक पर झोंका फायर, गोली कान के पास से निकली...ग्रामीणों ने बहादुरी से 2 को दबोचा

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 10:09 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड़): हरियाणा में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। जिले में रविवार को कारण सवार बदमाशों ने एक युवक पर फायर झोंक दी। हालांकि युवक बाल बाल बच गया। उसके कान के पास गोली निकल गई। इस दौरान गांव वालों ने बहादुरी दिखाते हुए कार सवार दो हमलावारों को दबोच लिया। वहीं बाकी हमलावर कार में सवार होकर फरार हो गए। ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा बरामद हुआ है। 

PunjabKesari

इस ग्रामीणों मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तो ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस देसी कट्टा बरामद कर आगामी कार्रवाई में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार शुरूआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने हमला क्यों किया। पीड़ित युवक ने बताया कि अल्टो कार में सवार होकर आए बदमाशों ने पहले गाली गलौज की। इसके बाद गोली चला दी। 

PunjabKesari

बदमाशों के हमले से बाल-बाल बचे युवक अर्शदीप ने बताया कि वह एक दुकान पर बैठा हुआ था। तभी ऑल्टो में हथियारों से लैस 5-6 युवक उसके पास आए। आते ही हमलावर गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान उनमें से एक युवक ने उस पर गोली चला दी। गोली उसके सिर के पास से होकर गुजर गई। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

इसके बावजूद भी बदमाशों ने लोगों को डराने की कोशिश की, लेकिन भीड़ बढ़ी तो भागने लगे। इस दौरान वहां जमा हुए लोगों ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी। इनमें से 2 हमलावर खेत की तरफ भागे तो ग्रामीणों ने उन्हें दबोच लिया। उनसे देसी कट्टा भी मिल गया। बाकी हमलावर मौका देख कार में बैठकर भाग निकले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static