आत्महत्या करने जा रहे बेटे को बचाने की कोशिश में मां ने भी गंवाई जान(Video)

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 10:27 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने जा रहे बेटे को बचाने की कोशिश में मां को भी अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मामला गन्नौर रेलवे स्टेशन पर ओवरब्रिज के निकट रेलवे लाइन का है। वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने तुरंत मामले की सूचना जी.आर.पी. चौकी में दी। सूचना के बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। मृतकों की पहचान गांव खेड़ी गुर्जर निवासी रवि पुत्र रोहतास व कृष्णा के रूप में हुई। 

जानकारी अनुसार खेड़ी गुर्जर निवासी रवि के माता-पिता गन्नौर शहर में रह रहे थे। रवि अपने माता-पिता के पास आया हुआ था। इस दौरान उनका किसी बात को झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रवि ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की बात कह कर घर से निकल लिया। उसके पीछे-पीछे उसकी मां भी उसे रोकने के लिए चली गई। जब रवि रेलवे ओवरब्रिज के नीचे पहुंचा तो वह पानीपत की तरफ जा रही एक एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद गया।
PunjabKesari
इसी दौरान उसकी मां जब रवि को रोकने लगी तो वह भी ट्रेन की चपेट में आ गई। जिस वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ASI सतवीर ने बताया कि परिजनों के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई अमल में लाई गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static