सिंघु बॉर्डर पर पकड़े गए संदिग्ध की मां ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- देर रात पुलिस आई...

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 02:39 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): तीन कृषि कानूनों के विरोध में लगातार किसानों का प्रदर्शन जारी है और सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर भी किसान डटे हुए हैं, लेकिन देर रात के घटनाक्रम के बाद इस पूरे आंदोलन में एक अलग ही करवट ले ली है। किसान नेताओं ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ा था जिस पर आंदोलन में दंगा करवाने के आरोप  लगाए थे।

PunjabKesari
मीडिया के सामने  पकड़े गए  शख्स ने दावा किया था कि कोई हरियाणा पुलिस इंस्पेक्टर उनके साथ मिला हुआ है और उन्होंने मुख्य मंच पर 4 किसान नेताओं की हत्या करनी है।   इसके बाद 26 जनवरी को दंगा करना है, लेकिन इन सभी अटकलों के बाद सोनीपत पुलिस के सामने योगेश ने एक बार फिर अपने बयानों से पलटी मारते हुए कहा कि जो उन्होंने मीडिया के सामने कहा वह किसानों के दबाव में कहा था उसका एक वीडियो भी सामने आया है।

PunjabKesari
वहीं इस पूरे मामले में योगेश की मां ने कहा कि योगेश 20 जनवरी को घर से यह कहकर निकला था कि वह फैक्ट्री जा रहा है लेकिन योगेश फैक्ट्री नहीं गया। उनकी रात योगेश से बातचीत हुई थी और उसने कहा था कि वह किसी दोस्त के घर जा रहा है वह सुबह आएगा, लेकिन देर रात पुलिस उसके घर आई और उसके पापा को लेकर चली गई । योगेश की माँ ने योगेश के मामा के घर जाने वाली दावे को भी खारिज करते हुए कहा कि योगेश के मामा की डेथ हो चुकी है और योगेश के मामा के परिवार के साथ उनका कोई भी लेना देना नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static