सांसद सैनी की नई पार्टी से मनोहर लहर पर नहीं पड़ेगा कोई असर: राज्य मंत्री (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2017 - 10:41 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): जहरगिरी डेरे में प्रतिभा सम्मान समारोह में राज्य मंत्री नायब सैनी शिरकत करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने सरकार पर रोजगार व विकास के मामले में पिछडऩे के आरोपों पर पलटवार किया। उनका कहना है कि, हम समान विकास कर रहे हैं और जो रोजगार दे रहे हैं वो कोर्ट में चैलेंज नहीं होते। साथ ही सासंद राजकुमार सैनी द्वारा नई पार्टी बनान की घोषणा पर उन्होंने कहा कि सांसद सैनी बेशक नई पार्टी बनाएं लेकिन उनकी पार्टी से देश चल रही मोदी लहर और प्रदेश में मनोहर लहर पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

बता दें जहरगिरी डेरे में वार्षिक मेले का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर शहर की विभिन्न प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस सम्मान समारोह में श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री नायब सैनी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचें और विभिन्न क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वालो को सम्मानित किया।

समारोह के बाद मीडिया से रूबरु हुए राज्य मंत्री नायब सैनी ने विपक्ष के आरोपों पर एक-एक कर पलटवार किया। नायब सैनी ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। ऐसे में वो बेवजह के आरोप लगाते हैं, जबकि हकीकत सबको पता है कि पहले जहां का सीएम होता था विकास व रोजगार भी वहीं से शुरु होते थे। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि, पहले की सरकारों में जो भर्तियां होती थी वो दो-तीन साल बाद कोर्ट में चैलेंज हो जाती थी, जिससे लोग बेरोजगार हो जाया करते थे। नायब सैनी ने दावा किया कि, उनकी सरकार में मिली 20 हजार नौकरियां किसी भी कोर्ट में चैलेज नहीं होंगी। 

सांसद राजकुमार सैनी द्वारा नई पार्टी बनाने की घोषणा पर नायब सैनी ने एक बार फिर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि, सासंद सैनी को बेशक नई पार्टी बनाएं लेकिन पार्टी का भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में मोदी व हरियाणा में मनोहरलाल की लहर चल रही है। नायब सैनी ने दावा किया कि 2019 में पूरा देश कांग्रेस मुक्त होगा और भाजपा केन्द्र के साथ हरियाणा में दोबारा सरकार बनाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static