घर की दीवार फांदकर बेटे के सामने महिला पर कैंची से ताबतोड़ वार, मौत(Video)

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 11:01 AM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया): शहर के चौक मोहल्ला में एक 51 वर्षीय युवक ने घर की दीवार फांद कर 37 वर्षीय महिला पर ताबतोड़ कैंची से वार करके मौत के घाट उतार दिया। इस बीच बचाव में 14 वर्षीय पुत्र के आने पर उसे भी मामूली चोट लगी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुनीता को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  
PunjabKesari
पुलिस को दी शिकायत में मृतका के पुत्र निक्की(14) ने बताया कि वे गांव ताजपुर जिला महेन्द्रगढ़ के रहने वाले हैं। उसकी मां सुनीता व उसके पिता संजय में तलाक का केस चल रहा है और उसके मामा गांव लावन जिला महेंद्रगढ़ में हैं। वह व उसकी माता सुनीता काफी दिनों से किराए पर मकान लेकर महेन्द्रगढ़ में रह रहे हैं कल शाम को जोगेंन्द्र पुत्र छल्लूराम गांव बुचौली जो की दूर की रिश्तेदारी में पड़ता है आया था, जो पहले भी उनके यहां आता जाता रहता था। सुनीता ने जोगेन्द्र से उधार पैसा ले रखा था। 
PunjabKesari
निक्की ने बताया कि रात होने के कारण उन्होंने उसे घर से चले जाने को कहा। वह सुबह 6 बजे आज पुन: घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा तथा आते ही उसकी मां के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और कैंची से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया। मोहल्ले वालों ने शहर चौकी में सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुनीता को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
महेन्द्रगढ़ के डी.एस.पी. सतेन्द्र कुमार का कहना है कि उन्होंने मृतका महिला सुनीता का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और जोगेंन्द्र पुत्र छल्लूराम गांव बुचौली जिला महेन्द्रगढ़ के विरुद्ध मृतका के बेटेे के बयानों के आधार पर धारा 302, 34 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के बारे में उन्होंने इन्कार करते हुए कहा कि आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static