अनिल विज से मिलने पहुंचे नायब सैनी, 40 मिनट बातचीत; विज बोले- मुलाकात हुई, कुछ बात हुई

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 04:22 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के सीएम नायब सैनी आज नाराज चल रहे पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मिलने अंबाला पहुंचे है। इस दौरान अनिल विज ने बुके देकर सीएम का स्वागत किया। बीते कल सीएम सैनी ने कहा था कि वह अनिल विज के घर जाएंगे और चाय पीएंगे। साथ में आशीर्वाद लेंगे। 

मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के बीच बहु प्रतीक्षित मुलाकात हुई। दोनों के बीच करीब 40 मिनट से ज्यादा बातचीत हुई और उसके बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा अनिल विज हमारे वरिष्ठ मंत्री है, जब वह जिलाध्यक्ष थे, तब से अनिल विज का मार्गदर्शन लेते रहे हैं। उनका हमेशा आशीर्वाद रहा है। अनिल विज के मार्गदर्शन में लोकसभा की सभी सीट जीतेंगे। 

विज बोले- मुलाकात हुई, कुछ बात हुई

बैठक के बाद पूर्व गृहमंत्री अनिल विज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुलाकात हुई है, कुछ बात हुई है। वहीं नाराजगी की बातों को विज ने फिर से नकार दिया और कहा मैं भाजपा का अनन्य भगत हूँ, मैं नाराज नहीं होता। ऐसी बातें होती रहती है। मैं दिल पर नहीं लगाता। 

बता दें कि मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद नायब सिंह सैनी बीते मंगलवार को जब पहली बार अंबाला पहुंचे तो चर्चा छिड़ गई कि वह अनिल विज से मुलाकात करेंगे। हालांकि मुख्यमंत्री का काफिला अंबाला कैंट से होते हुए करनाल की तरफ निकल गया और उन्होंने विज से मुलाकात नहीं की थी। इस पर विज ने कहा था कि अगर मुख्यमंत्री मेरे आवास पर आते तो मैं उन्हें चाय पिलाता। उन्होंने कहा था कि '' मैं BJP का अनन्य भक्त हूं। परिस्थितियां बदलती रहती हैं। मैंने हर परिस्थिति में बीजेपी के लिए काम किया है। अब भी करूंगा और पहले से कई गुना ज्यादा करूंगा।''

मीटिंग से नाराज होकर निकले थे अनिल विज

12 मार्च को BJP-JJP का गठबंधन टूटा था। इसी दिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपनी पूरी कैबिनेट समेत इस्तीफा दे दिया। इसके बाद नए मुख्यमंत्री चुनने के लिए विधायक दल की मीटिंग हुई। मीटिंग में दिल्ली से केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और तरुण चुघ भी पहुंचे थे। विज अचानक मीटिंग से नाराज होकर निकल गए थे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static