लापरवाही की भेंट चढ़ा पीयूष, शादी समारोह की तैयारी में करंट लगने से मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 09:47 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के सफायर होटल में एक शादी समारोह में काम कर रहे 16 वर्षीय किशोर पीयूष की करंट लगने से मौत हो गई। पीयूष की मौत के बाद परिजनों ने ठेकेदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदार की लापरवाही की वजह से पीयूष की मौत हुई है। परिजनों का आरोप है कि पीयूष मजदूरी करने गया था, लेकिन उससे अनुभव न होने के बाद भी बिजली का काम करवाया गया, जिससे उसे करंट लगा और 20 फुट ऊंचाई से गिरने से मौत हुई है। 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थाना शहर जगाधरी की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। जगाधरी थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari, yamunanagar

पीयूष की मां ने बताया कि कल पीयूष घर खाना खाने आया था तो वह आंखे मल रहा था। जिसपर उसने पूछा तो पीयूष ने बताया कि ठेकेदार ने दिन और रात लगातार मुझे काम पर लगा कर रखा है। मां ने काम पर जाने से मना किया तो उसने बताया कि अगर वह काम पर नहीं गया तो ठेकेदार ने कहा है कि वह एक भी मजदूरी नहीं देगा।

मां ने बताया कि पीयूष अरविंद ठेकेदार के पास काम करता था। हमें नहीं पता था कि बच्चे से क्या काम करवा रहे थे। उन्हें घटना के बाद पता लगा है पीयूष से सफायर होटल में लाइटिंग का काम करवा रहे थे। जबकि उनके बच्चे को बिजली के काम की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। परिजनों ने उनके बच्चे की मौत को लेकर इंसाफ की गुहार लगाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static